शनिवार, 31 अक्तूबर 2009

लक्ष्मी नारायण-धमतरी कॉलेज की रोमांचक जीत

विप्र ट्रॉफी अंतर कॉलेज क्रिकेट के रोमांचक मुकाबलों में महंत लक्ष्मी नारायण कॉलेज के साथ धमतरी कॉलेज ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

विप्र कॉलेज की मेजबानी में चल रही स्पर्धा के पहले मैच में महंत लक्ष्मी नारायण कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कैलाश के ४० रनों की मदद से २० ओवरों में ६ विकेट खोकर १६१ रन बनाए। इस चुनौती के सामने दिशा कॉलेज की टीम २० ओवरों में ९ विकेट पर १३८ रन ही बना सकी। चैतन्य ने सबसे ज्यादा ३९ रनों की पारी खेली। महंत कॉलेज ने यह मैच २३ रनों से जीता।

दूसरे मैच में मेजबान विप्र कॉलेज को धमतरी कॉलेज ने रोमांचक मुकाबले में २२ रनों स परास्त किया। इस मैच में पहले खेलते हुए धमतरी ने मोहम्द इरफान के आतिशी ५५ रनों की मदद से १३३ रन बनाए।

विप्र के लिए मोहसीन, दीपक और बलराम ने ३-३ विकेट लिए। इस छोटे से स्कोर के सामने मेेजबान कॉलेज की टीम ११ रन ही बना सकी। मोहसीन ने ५ चौकों और एक छक्के की मदद से ४२ रनों की पारी खेली, पर उनकी यह पारी भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी। एक अन्य मैच में राजिम का सामना कुसुम ताई दाबके कॉलेज से होना था। कुसुम ताई की टीम के न आने से राजिम को वाकओवर दे दिया गया। ३१ अक्टूबर को चार मैच खेले जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में