शुक्रवार, 21 मई 2010

हैंडबॉल टीम लखनऊ रवाना

राष्ट्रीय सब जूनियर हैंडबॉल में भाग लेने के लिए प्रदेश के बालकों की टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गई। वहां पर कल से चैंपियनशिप का आगाज होगा।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश हैंडबॉल संघ के सचिव बशीर अहमद खान ने बताया कि उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ द्वारा २१ से २७ मई तक राष्ट्रीय स्पर्धा का आयोजन किया गया है। इस स्पर्धा में खेलने जाने वाली टीम का चयन करने के लिए भिलाई में खेल एवं युवा कल्याण विभाग के सहयोग से राज्य स्पर्धा का आयोजन किया था इस स्पर्धा में प्रदर्शन के आधार पर चुनी गई टीम को १४ दिनों तक भिलाई में प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण के बाद ही छत्तीसगढ़ की टीम राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने गई है। टीम के रवाना होने से पहले टीम के खिलाडिय़ों को ट्रेक शूट दिए गए। ये ट्रेक शूट एनएमडीसी से और प्रदेश खेल विभाग से खिलाडिय़ों के आने-जाने का खर्च और शिविर का भत्ता भी मिला है।
टीम इस प्रकार है- देवेश गनवारे, मोहनीश वर्मा, संजय सिंह, मोहसीन, अलीफ साजमा, शंकर, गौतम, राजकुमार सिंह, अनुभव मोर्या, कार्तिक साहू (दुर्ग), प्रकाश ठाकुर (जांजगीर), मो. सुलेमान (महासमुन्द), अनुभव तिवारी (रायपुर), प्रशांत सोनकर (रायगढ़), प्राप टोपो (सरगुजा), यश चन्द्राकर (राजनांदगांव)। टीम के कोच एस. प्रभाष और प्रबंधक विजय बहादुर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में