रविवार, 23 मई 2010

पदक की उम्मीद के साथ आज जाएगी साफ्टबॉल टीम

राष्ट्रीय जूनियर साफ्टबॉल में पदक जीतने की उम्मीद के साथ प्रदेश की साफ्टबॉल टीम कल पांडिचेरी के लिए रवाना होगी। इस टीम को जाने से पहले यहां पर निखारने का काम किया गया। टीम के खिलाडिय़ों में इस बात को लेकर भी उत्साह है कि उनको अच्छा प्रदर्शन करने पर यह भारतीय टीम में स्थान मिल सकता है।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश साफ्टबॉल संघ के महासचिव ओपी शर्मा ने बताया कि पांडिचेरी में २५ मई से स्पर्धा का आयोजन किया गया है। स्पर्धा में जाने से पहले चयन ट्रायल के बाद जिन ३० खिलाडिय़ों का चयन किया गया था उनको सुबह-शाम कड़ा अभ्यास कराया गया ताकि खिलाड़ी पदक जीतने के लिए तैयार हो सके। खिलाडिय़ों को पदक जीतने के लिए तराशने का काम एनआईएस कोच निंगराज रेड्डी ने किया। उन्होंने बताया कि पिछले चार साल से हमारी जूनियर की टीमें राष्ट्रीय स्पर्धा में चौथा स्थान प्राप्त कर रही है। इस बार हमारी दोनों टीमें अच्छी हैं और पदक की उम्मीद की जा सकती है। श्री रेड्डी ने बताया कि इस बार टीम के खिलाड़ी इसलिए और ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि पांडिचेरी में होने वाली राष्ट्रीय स्पर्धा से ही एशियन जूनियर चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन होना है। यह स्पर्धा इस बार मुंबई में होनी है।
संभावित टीम के खिलाड़ी इस प्रकार हैं- बालक टीम विकास महानंद, योगेश घोड़ेसवार, किशन महानंद, दिनेश नेताम, अजय चौधरी (रायपुर), दीपक श्रीनू रेड्डी, जयंच, रूद्रप्रताप, चंदन (दुर्ग), भूपेन्द्र यादव, सुभम सोनी (जांजगीर चांपा), सूरज अग्रवाल, यश पुजारी (रायगढ़), दिनेश (बिलासपुर)।
बालिका टीम- जूली वर्मा, दामिनी ध्रुव, नेहा तिड़के, बबीता, प्रीति वर्मा, गौरी केवर्त (रायपुर), चितरंजन, के. अनिता. पी कोमल, दुर्गेश्वरी, देवरूप (दुर्ग), स्मिता, रंजीतू और नंदिता (जांजगीर-चांपा)। टीमों के अधिकारी अमित वरू, गौरीशंकर, सुलोचना वर्मा मनोज धृतलहरे, एवं गजभूषण टेंडी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में