रविवार, 31 मई 2009

छत्तीसगढ़ के चार खिलाड़ी संभावित भारतीय टीम में

भारत की संभावित कबड्डी टीम में छत्तीसगढ़ के चार खिलाडिय़ों को पहली बार मौका मिला है। चारों खिलाड़ी अलग-अलग वर्ग के हैं। इनका प्रशिक्षण शिविर भोपाल और लखनऊ साई सेंटर में लगेगा। इन चारों खिलााडिय़ों को मुख्यमंत्री डॉ। रमन सिंह से ट्रेक शूट दिलावाए गए हैं।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश कबड्डी संघ के महासचिव रामबिसाल साहू ने बताया कि भारतीय कबड्डी संघ ने संघ को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि सीनियर वर्ग के लिए तारिका देवी (भिलाई), जूनियर वर्ग के लिए बेला दुग्गा (राजनांदगांव), एवं सब जूनियर बालक वर्ग के लिए रहमान अली (भिलाई) एवं सुरेन्द्र साहू (बिलासपुर) का चयन संभावित टीम में किया गया है। सीनियर एवं जूनियर बालिका टीम का प्रशिक्षण शिविर एक से ३० जून तक भोपाल के साई सेंटर में लगेगा। इस शिविर में शामिल होने के लिए प्रदेश की खिलाड़ी ३ जून को जाएंगी। बेला की पुलिस में परीक्षा होने के कारण खिलाड़ी तीन दिन विलंब से जाएंगी। इधर बालकों का शिविर लखनऊ के साई सेंटर में एक जून से लगेगा। शिविर मेँ शामिल होने प्रदेश के खिलाड़ी रविवार को यहां से रवाना होंगे।

प्रदेश के चारों के खिलाडिय़ों के चुने जाने पर राजनांदगांव में एक कार्यक्रम में आए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के हाथों खिलाडिय़ों को ट्रेक शूट दिलावए गए। मुख्यमंत्री ने खिलाडिय़ों को शुभकामनों देते हुए भारतीय टीम में स्थान बनाने के लिए मेहनत करने कहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में