शनिवार, 9 मई 2009

हर खिलाड़ी पदक लेकर लौटेगा

राष्ट्रीय सब जूनियर जंप रोप में खेलने रांची गई टीम के खिलाडिय़ों और कोच ने एक स्वर में कहा है कि इस बार भी हम ज्यादा से ज्यादा पदक जीतकर आएंगे। १३ खिलाडिय़ों के दल का हर खिलाड़ी यह कह रहा है कि वह पदक लेकर लौटेगा। पिछली चैंपियनशिप में प्रदेश की टीम ने ३३ पदक जीते थे। इस बार टीम में ११ खिलाड़ी कम जा रहे हैं।



इन सब ने रांची जाने से पहले एक स्वर में कहा कि हर खिलाड़ी वहां से पदक लेकर आएगा। इनके इस आत्मविश्वास का कारण यह है कि पिछली चैंपियनशिप में सभी खिलाड़ी पदक जीत चुके हैं।

छठी राष्ट्रीय सब जूनियर चैंपियनशिप का आयोजन रांची में १० से १२ मई तक किया गया है। इस चैंपियनशिप खेलने के लिए प्रदेश के १३ सदस्यों की टीम बालिका वर्ग में प्रभजोत कौर, डिम्पी, सुमन जोशी, सुप्रिया साहू, श्वैता कुर्रे, मनदीप, श्रुति, अंजली, सुरभि के साथ बालक वर्ग में एश्वर्य शुक्ला, रिषभ शर्मा, शिखर क्षत्रीय, यश, अश्वनी, प्रवीण, और चंदन के साथ कोच राजदीप सिंग, पूजा हरगोत्रा गई हैं। इन सब ने रांची जाने से पहले एक स्वर में कहा कि हर खिलाड़ी वहां से पदक लेकर आएगा। इनके इस आत्मविश्वास का कारण यह है कि पिछली चैंपियनशिप में सभी खिलाड़ी पदक जीत चुके हैं। मुख्य कोच अखिलेश दुबे ने बताया कि इस बार टीम चैंपियनशिप के लिए हमारे खिलाड़ी नहीं जा पा रहे हैं क्योंकि सभी अपने पालकों के साथ शादियों में गए हैं। उन्होंने पूछने पर बताया कि पिछली चैंपियनशिप जब छत्तीसगढ़ में हुई थी तो छत्तीसगढ़ को ३३ पदक मिले थे और हमारी टीम तीसरे स्थान पर रही थी। इस बार १३ खिलाडिय़ों का दल जा रहा है तो कम से कम १३ पदक तो जरूर लेकर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में