सोमवार, 1 फ़रवरी 2010

छत्तीसगढ़ को दोहरा रजत

वेस्ट जोन राष्ट्रीय जूनियर साफ्टबॉल में छत्तीसगढ़ को बालकों के साथ बालिका वर्ग में भी रजत पदक मिला। छत्तीसगढ़ की टीम दोनों वर्गों के फाइनल में पहुंच, लेकिन स्वर्ण से चूक गई।
अमरावती में खेली गई इस स्पर्धा के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश साफ्टबॉल संघ के ओपी शर्मा ने बताया कि बालक वर्ग में छत्तीसगढ़ ने गुजरात और आईओसी की टीमों को मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। यहां पर छत्तीसगढ़ ने मप्र को ९-४ से परास्त कर फाइनल में स्थान बनाया। फाइनल में छत्तीसगढ़ का मुकाबला महाराष्ट्र से हुआ। यहां पर अनुभव की कमी के कारण छत्तीसगढ़ की टीम हार गई।

बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ ने गुजरात और राजस्थान को १०-० एवं मप्र को कड़े मुकाबले में ८-७ से परास्त कर दूसरा स्थान प्राप्त कर रजत पदक जीता।

प्रदेश की विजेता टीमों में दिनेेश नेताम, सुशील, वीरू बाग, मुन्ना सिंह, वी. मोहन राव, दीपक कुमार सारंग नेताम, शिवम चतुर्वेदी, सचिन पात्रे, दीपक पांडे, जितेन्द्र दिगम्बर सिंह, यश पुजारी, मुकेश कुमार। बालिका टीम में नेहा तिड़के, कविता सोनी, तुलसी, मनीषा साहू,दामिनी ध्रुव, आशिया मधु, प्रीति, ज्योति, सीमा, जूली वर्मा, करिश्मास कीर्ति शामिल हैं। टीम के कोच टीएन रेड्डी, प्रदीप साहू, अमित वरू और मैनेजेर मनीषा सिंग थीं। प्रदेश इन टीमों का यहां लौटने पर जोरदार स्वागत किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में