बुधवार, 24 फ़रवरी 2010

फाइनल मुकाबला आज

अखिल भारतीय आमंत्रण वालीबॉल में सेमीफाइनल मैचों के साथ फाइनल मैच २४ फरवरी को शाम खेला जाएगा। बारिश के कारण आज वालीबॉल के मैच भी प्रभावित हुए।
प्रदेश वालीबॉल संघ द्वारा राजधानी में पहली बारल आयोजित इस स्पर्धा में ईस्ट कोस्ट विशाखापट्नम की टीम ने छत्तीसगढ़ पुलिस को सीधे सेटों में २८-२६, २५-१७, २५-२० से मात दी। दूसरे मैच में कर्नाटक पुलि ने नागपुर को २५-१५, २५-१८, २५-१५ से हराया।
पहला मैच हारने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम ने वापसी करते हुए दूसरे मैच में नागपुर को मात दी। मैच का पहला सेट कांटे का रहा और कई मौकों पर बराबरी के बाद अंत में यह सेट छत्तीसगढ़ पुलिस ने २६-२४ से जीता। दूसरे सेट में भी कुछ रोमांचक मुकाबला हुआ और यह सेट छत्तीसगढ़ पुलिस के खाते में २५-२१ से आया। तीसरे सेट में नागपुर की टीम ज्यादा संघर्ष नहीं कर सकी और यह सेट छत्तीसगढ़ पुलिस ने २५-१६ से जीतने के साथ मैच ३-० से जीत लिया।
कल पहले मैच में मात खानी वाली जिंदल स्टील की टीम ने भी आज वापसी करते हुए दूसरे मैच में जबलपुर को कड़े मुकाबले में ३-१ से मात दी। मैच का पहला सेट जिंदल ने कड़े संघर्ष के बाद २२-२५ से गंवा दिया, लेकिन इसके बाद तीनों सेट २५-१७, २५-२०, २५-१६ से जीत लिए।
एक अन्य मैच में विशाखापट्नम और कर्नाटक के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। यह मैच पांच सेटों तक चला। मैच विशाखापट्नम ने २६-२४, २४-२६, २५-१५, १६-२५ और १५-१२ से जीता।
आयोजन समिति के अध्यक्ष सतेन्द्र पांडे ने बताया कि स्पर्धा में कल सुबह के सेमीफाइनल मैच होंगे और शाम के सत्र में फाइनल मैच होगा। फाइनल मैच के बाद पुरस्कार वितरण होगा। आज मैच में बारिश के कारण बाधा पड़ी और मैदान खराब होने की वजह से मैच पुलिस मैदान में करवाए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में