शनिवार, 20 फ़रवरी 2010

गुवाहाटी ने रोका यंग तूफान को

नेहरू स्वर्ण हॉकी में तीन मैच जीतकर तूफान मचाने वाली रायपुर की यंग तूफान क्लब के तूफान पर सशस्त्र सीमा बल गुवाहाटी ने विराम लगा दिया। गुवाहाटी ने यह मैच ७-१ से जीता। एक अन्य मैच में तमिलनाडु ने स्पोट्र्स हास्टल सुंदरगढ़ को ३-१ से मात दी

नेताजी स्टेडियम में चल रही स्पर्धा में आज पहला मैच यंग तूफान क्लब और गुवाहाटी के बीच खेला गया। यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा और गुवाहाटी की टीम पूरे समय मैच में छाई रही। मैच का पहला गोल पेनाल्टी कॉर्नर ने अजीत सिंग ने किया। दूसरा गोल १५वें मिनट में एसआर सिंग ने तीसरा गोल २३वें मिनट में एसआई शमीम ने, चौथा गोल ३५वें मिनट में किशोर लकड़ा ने पेनाल्टी कार्नर से किया। पांचवां गोल राम हूमान ने ३५वें मिनट में, छठा और सातवां गोल आरिफ अंसारी ने ४३वें और ५०वें मिनट में किया। यंग तूफान की तरफ से एक मात्र गोल ३७वें मिनट में पी। वर्मा ने किया।

दूसरे मैच में तमिलनाडु ने स्पोट्र्स हास्टल सुंदरगढ़ को ३-१ से परास्त किया। मैच में पेनाल्टी कॉर्नर से दो दोल आर वोहनी ने किए। पहला गोल २५वें और दूसरा ४४वें मिनट में हुआ। इसके पहले वीएस खान ने खेल के ३९वें मिनट में मैदानी गोल किया। सुंदरगढ़ की तरफ से जी. सारन ने खेल के ४८वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर से गोल किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में