मंगलवार, 9 फ़रवरी 2010

खेल मंत्री का नागरिक अभिनंदन

प्रदेश की खेल मंत्री सुश्री लता उसेंडी का प्रदेश ओलंपिक संघ के साथ सभी खेल संघों ने नागरिक अभिनंदन किया। यह अभिनंदन खेल मंत्री द्वारा राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी लेने पर किया गया।

यह जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ ओलंपकि संघ के महासचिव बशीर अहमद खान ने बताया कि भिलाई में आयोजिय राष्ट्रीय यूथ वालीबॉल चैंपियनशिप के समापन अवसर पर उपस्थित खेल मंत्री लता उसेंडी का ओलंपिक संघ के साथ सभी खेल संघों ने नागरिक अभिनंदन किया। इस अभिनंदन में खेल मंत्री को एक शाल, चांदी का श्रीफल भेंट किया गया। इसी के साथ एक बड़ा सा हार भी उनको पहनाया गया।

श्री खान ने बताया कि खेल संघों का ऐसा मानना है कि आज अगर छत्तीसगढ़ को ३७वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी मिली है तो इसका पहला Ÿोय खेल मंत्री को जाता है। उन्होंने ही इस दिशा में पहल करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को इसकी विस्तार से जानकारी लेकर उनकी मंजूरी ली थी। मुख्यमंत्री की अनुमति के बाद ही राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी लेने की पहल की गई जिसमें सफलता मिली और छत्तीसगढ़ अब ३७वें राष्ट्रीय खेलों का मेजबान बन गया है।

खेल मंत्री के अभिनंदन समारोह में प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव बशीर अहमद खान, उपाध्यक्ष मो. अकरम खान (महासचिव प्रदेश वालीबॉल संघ), गोपाल खंडेलवाल, ओलंपियन मुक्केबाज राजेन्द्र प्रसाद, बास्केटबॉल संघ के राजेश पटेल, जूडो संघ के अरूण द्विवेदी, पावरलिफ्टिंग संघ के कृष्णा साहू, बैडमिंटन संघ के संजय मिश्रा, तैराकी संघ के सहीराम जाखड़, सहित कई खेलों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में